CONGRESS ने दी मंत्री सेजल के घेराव की चेतावनी दिखाए जाएंगे काले झंडे

Others Solan

DNN सोलन

सोलन अस्पताल की दुर्दशा पर कांग्रेस ने प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए ऐलान किया है कि अगर जल्द ही अस्पताल की व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ राजीव सैजल का घेराव किया जाएगा उन्हें काले झंडे भी दिखाए जाएंगे।

सोलन में पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस के जिला मीडिया प्रभारी अमन सेठी प्रदेश कांग्रेस के सचिव संजय भंडारी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल के समय भाजपा बार बार प्रदर्शन कर सोलन अस्पताल की व्यवस्था को लेकर सवाल उठाती रही है । अब प्रदेश में भाजपा की सरकार को बने हुए 1 साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन सोलन अस्पताल की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। यहां पर तैनात डॉक्टरों की प्रमोशन होने पर वे यहां से चले गए हैं और डॉक्टरों के पद रिक्त पड़े हैं। जिससे मरीज व शहर के लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ राजीव सहजल भी इस दिशा में कुछ करने में कामयाब नहीं हुए हैं।

कांग्रेस के नेताओं ने सवाल उठाया कि कुछ दिन पहले ही सोलन के भाजपाई सांसद वीरेंद्र कश्यप के नेतृत्व में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिले और उन्होंने सोलन को नगर निगम का दर्जा देने की मांग की इन नेताओं ने कहा कि वह भी इस हक में है कि सोलन को नगर निगम बनाया जाए, लेकिन इस दौरान यदि भाजपाई मुख्यमंत्री से सोलन अस्पताल की दयनीय हालत में सुधार वह यहां पर डॉक्टरों की तैनाती का मामला उठाते तो ज्यादा बेहतर होता । उन्होंने कहा कि चुनावी वर्ष में भाजपा नगर निगम का मुद्दा भुनाने में जुट जाती है और अब लोकसभा चुनाव को देखते हुए फिर इस मुद्दे को कैश करने की तैयारियों में जुट गई है।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *