जनता हम पर न लगाएं कट, हम समाधान करेंगे बिजली कटों का

Himachal News Others Politics Solan

DNN सोलन ब्यूरो (आदित्य सोफत)

28 फरवरी। प्रदेश में नगर निगम चुनावों को लेकर राजनीति तेज हो गई है। सोलन पहुंचे प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनता नगर निगम चुनावों पर कट न लगाए, हम बिजली कटों का समाधान कर देंगे। इस दौरान उन्होंने सोलन नगर निगम के लोगों से अपील भी की है। साथ ही तंज कसते हजे कहा कि नगर निगम में जुड़ी पंचायतों को लेकर हमारे मित्र भड़काने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन जुड़े पंचायत के क्षेत्रों में आगामी एक साल में ही लोगों को विकास कार्यों का पता चल जाएगा और लोग सरकार के फैंसले को सही समझेंगे।
वह एक साल बाद खुद कहेंगे कि उनके क्षेत्र का बेहतरीन विकास किया जा रहा है।
इससे पहले ऊर्जा मंत्री ने शहर के वार्ड नंबर 8 में 250 केवी के ट्रांसफर का विधिवत शुभारंभ किया जिससे वार्ड नंबर 8 के करीब 250 लोगों को सुविधा मिलेगी। इस दौरान पत्रकारों से अनोपचारिक बातचीत करते हुए ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि नगर निगम के चुनाव नजदीक है,उन्होंने कहा कि नगर निगम में आने वाले लोगों को वे विश्वास दिलाते हैं कि जो भी क्षेत्र की समस्याएं होगी वे उसका समाधान करेंगे।
उन्होंने कहा कि शहर में नया ट्रांसफर भी लगाए जाएंगे और वोल्टेज की समस्या को भी दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे खुद समय-समय पर लोगों के बीच भी आते रहेंगे। ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने एमसी सोलन के चुनाव में जनता से अपील की है कि भाजपा पर कट ना लगाएं, वो सोलन शहर में बिजली के कट की समस्या नहीं होने देंगे।
उन्होंने कहा कि 3 सालों से जयराम सरकार प्रदेश में बेहतरीन कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बाद भी प्रदेश में विकास का कार्य नहीं रुका। उन्होंने कहा कि जो पंचायतें नगर निगम के क्षेत्र में आई है उन्होंने जनता से अपील की है कि सरकार के साथ चलिए उन्हें कभी भी बिजली की समस्या नहीं होने दी जाएगी।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *