पढि़ए फिरौती के बाद हत्या का पूरा मामला, SOLAN में उठने लगी ये मांग

Crime Solan

DNN सोलन

सोलन में छात्र का फिरौती के लिए अपहरण करने के बाद उसकी हत्या के मामले ने कई सवाल खड़े कर दिए है। सोलन शहर में एक बच्चों की सुरक्षा व यहां पर बिना किसी पंजीकरण के रह रहे लोगों को लेकर छानबीन की मांग उठने लगी है। शहर में अजनबी लोगों का जमावड़ा लगता जा रहा है और उनको लेकर पुलिस के पास भी कोई ठोस जानकारी नहीं है।

वहीं बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस के सामने पूरा मामला आया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी पुलिस इस मामले को जल्द ही सुलझाने में कामयाब हुई।

यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार कोठो स्कूल में पढऩे वाला नागेश सुबह अपने भाई के साथ स्कूल गया। रास्ते में इसके भाई को मोटर साइकिल पर लिफ्ट मिल गई। जबकि नागेश पैदल चलता रहा। रास्ते में नागेश को एक व्यक्ति मिला, जिससे वह बात करते हुए पैदल चलता रहा। कुछ दूरी के बाद वह उसे जंगल में ले गया। इस दौरान आरोपी ने बच्चे से उसके पिता का फोन नंबर भी मांगा। इसके बाद उसने जंगल में ले जाकर बच्चे की हत्या कर दी। हत्या करने से पहले करीब 11: 45 पर आरोपी विपिन मूल तौर पर निवासी नेपाल ने बच्चे के पिता को फोन किया और उसने 50 हजार रुपए फिरौती देने की मांग की। उसने बताया कि उसके बच्चे का अपहरण कर लिया है। इसके बाद करीब डेढ़ बजे फिर आरोपी ने बच्चे के पिता को फोन किया और उससे 40 लाख रुपए की फिरौती मांगी। इसी बीच करीब 12 बजे बच्चे के अभिभावकों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करके मामले की जांच शुरू की। इसी बीच पुलिस ने टावर लोकेशन के आधार पर आरोपी को शहर के चिल्डन पार्क से हिरासत में लिया और मामले में पूछताछ की। शुरू में आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन बाद में उसने खुलासा कि उसने बच्चे की हत्या कर दी है। इसके बाद पुलिस ने सेंटरोजा के नजदीक के जंगल से बच्चे का शव बरामद किया। घटना की सूचना मिलने के बाद से एसपी मधुसूदन शर्मा व ए.एस.पी. शिव कुमार शर्मा स्वयं पूरे मामले की जांच में जुटे रहे।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *