नाहन में पुलिस को बड़ी सफलता, 33 ग्राम चिट्टे के साथ आरोपी गिरफ्तार

Crime Himachal News Others Sirmaur

DNN नाहन

28 सितंबर। जिला मुख्यालय नाहन में पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा यानी एसआईयू टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को उसके घर से चिट्टे की बड़ी खेप के साथ धर दबोचा है। पुलिस इस कार्रवाई को मध्य रात्रि अंजाम दिया और आज दोपहर तक पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी रही। आज दोपहर 3 बजे पुलिस ने मामले से जुड़ी जानकारी को मीडिया के साथ सांझा किया। पुलिस द्वारा आरोपी को अदालत में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।
दरअसल सिरमौर पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा (SIU) टीम के प्रभारी एएसआई महीपाल व मुख्य आरक्षी राकेश ठाकुर ने अपनी टीम के साथ एक गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई अमल में लाई। सूचना के आधार पर टीम ने नाहन माल रोड स्थित अमरपुर मोहल्ला के निवासी मनीष तोमर उर्फ़ मणि पुत्र दीप चन्द तोमर के घर में छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान उक्त व्यक्ति के घर में उसके कब्जे से 33 ग्राम चिट्टा व Corex Cough Syrup की 15 शीशियां बरामद हुई। मौके पर विशेष अन्वेषण शाखा (SIU) सिरमौर के पर्यवेक्षक अधिकारी डीएसपी शक्ति सिंह भी मौजूद रहे।
मामले की पुष्टि एसपी रमन कुमार मीणा ने की है। उन्होंने बताया कि आरोपी मणि को NDPS एक्ट की धारा 21 व 22 के तहत गिरफ्तार करके नाहन सदर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है ओर मुक़दमे की तफ्तीश जारी है।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *