ट्रक ने स्कूटी को टकर मारी दो की मौत

Himachal News Nalagarh Others

DNN नालागढ़ 

13 अप्रैल बद्दी नालागढ़ नेशनल हाईवे इन दिनों हादसों का हाईवे बनता जा रहा है,आये दिन नेशनल हाईवे पर हादसों में कोई ना कोई अपनी जान गवा रहा है। हादसों का कारण बद्दी नालागढ़ नेशनल हाइवे पर पड़े बड़े -बड़े गड्डे है, ओर इन ही गड्डो के कारण आये दिन कोई न कोई हादसा पेश आ रहा है, और केंद्र सरकार के अधीन होने के कारण एन एच आई के अधिकारी स्थानीय अधिकारियों की नहीं सुनते हैं ।जिसका खामियाजा स्थानीय लोगों को अपनी जान गवा कर भुगतना पड़ रहा है और एनएचआई के अधिकारी एसी दफ्तरों में बैठे रहते हैं।
ताज़ा मामला बद्दी नालागढ़ नेशनल हाइवे पर पीरस्थान के पास का है ।जहाँ पर देर रात बद्दी की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तारी ट्रक ने स्कूटी को टकर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी सवार दो युवकों में से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक की नालागढ़ हस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई , मृतकों की पहचान रवि कुमार निवासी रोपड़, ओर तरसेम कुमार निवासी परवाणु के रूप में हुई है।
फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है मामले की पुष्टि करते हुए एसपी बद्दी मोहित चावला ने कहा कि उनके द्वारा सभी विभागों के अधिकारियों से बात की जाएगी और एनएचआई पर पड़े गड्ढों को जल्द से जल्द भरने की मांग की जाएगी क्योंकि एक ही दिन में दो दुर्घटनाओं में तीन युवकों की जान गई है और भविष्य में कोई ऐसी दुर्घटना ना हो उसके लिए सभी थाना प्रभारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं कि युवाओं को जागरूक किया जाए और ट्रैफिक नियमों का पालन करवाया जाए।

News Archives

Latest News