#solan दो ने फंदा लगाकर जीवनलीला की समाप्त

Crime DNN Kasauli Others Solan

DNN धर्मपुर(सोलन)
22 फरवरी। धर्मपुर थाना के अंतर्गत दो अलग मामलों में नाबालिक युवती व एक युवक ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मौत के कारणों का पता लगा रही है।
पहला मामला थाना धर्मपुर की चौकी डगशाई के तहत एक टैक्सी चालक चालक ने फंदा लगा लिया। मामला रविवार देर रात का है। इसके पश्चात इसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने इसे मृत घोषित किया।
जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवक कुमारहट्टी के समीप रहने है। इसके बाद परिवारजनों ने युवक को समझाया और यह अपने कमरे में चला गया। परिवारजनों ने युवक को खाना खाने के लिए आवाज लगाई, लेकिन युवक न सुन। इसके पश्चात वर्जनो ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि युवक छत पर फंदा लगाकर लटका हुआ था, तुरन्त नीचे उतारकर धर्मपुर अस्पताल लाया गया। इस बारे पुलिस को जानकारी मिलते ही तुरन्त मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

दूसरा मामला सनवारा के समीप का
जबकि दूसरा मामला, धर्मपुर के सनवारा में एक निजी होटल के समीप नाबालिग का शव संदिग्ध हालात में फंदे से लटका मिला है। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी है।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आत्महत्या या फिर हत्या दोनों पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। मृतक नाबालिग नेपाली मूल की बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि सनवारा में एक होटल के समीप एक कमरे में युवती ने फंदा लगा दिया है। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच में स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। नाबालिग अपने पिता के साथ सनवारा के समीप ही रहती थी। उसके पिता एक निजी होटल में कार्य करते हैं।

इस मामले की पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक वर्मा ने की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *