हिमाचल के इस जिला में घटी छत से गिरने की 2 घटनाएं चली गई 2 की जान

Bilaspur Crime

DNN बिलासपुर

बिलासपुर में 2 घटनाओं में 2 लोगों की मौत हो गई। दोनों की मामलों में व्यक्ति छत से गिर और इसके कारण उनकी मौत हो गई। पहला मामला मंगलवार देर रात शहर के डियारा सेक्टर में पेश आया जबकि दूसरा मामला झंडूता थाना के बैहनाजट्टां का है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार रात डियारा सेक्टर निवासी करीब 45 वर्षीय मिलखी राम अपने दो मंजिला मकान पर किसी कार्य से गया था और अचानक पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया। हादसे के बाद परिजनों ने तुरंत उसे क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे आईजीएमसी रेफर कर दिया, लेकिन घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मिलखी राम वेल्डिंग और मजदूरी का काम करता था।

वहीं दूसरे मामले में झंडूता थाना के अंतर्गत बैहनाजट्टां गांव में बुधवार की सुबह एक बुजुर्ग की अपने घर की छत से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 61 वर्षीय कुंजू राम सुबह करीब 8 बजे अपने घर की छत पर टहलने गया था। काफी देर तक वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो वह घर के पीछे अचेतावस्था में मिला। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बैहनाजट्टां पंचायत की प्रधान ब्रिकमी देवी ने बताया कि प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को 20 हजार रुपये की फौरी मदद प्रदान की गई है।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *