शूलिनी ऑटो रिक्शा ऑपरेटर यूनियन के नवनियुक्त प्रधान धर्मपाल ठाकुर सहित अन्य पदाधिकारियों ने ली गपनीयता की शपथ

Others Solan

DNN सोलन (श्वेता)

02 फरवरी। शूलिनी ऑटो रिक्शा ऑपरेटर यूनियन के नवनियुक्त प्रधान धर्मपाल ठाकुर सहित अन्य पदाधिकारियों ने गपनीयता की शपथ ली है।  शपथ ग्रहण समारोह के दौरान एटक के प्रदेशाध्यक्ष जगदीशचंद्र भारद्वाज ने सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाई है। इस दौरान उन्होंने यूनियन के सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी तथा यूनियन की भलाई में कार्य करने का आह्वान किया। शूलिनी ऑटो रिक्शा ऑपरेटर यूनियन का अग्रवाल सभा सोलन के सभागार में एक शपथ समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह की अध्यक्षता एटक प्रदेशाध्यक्ष जगदीशचंद्र भारद्वाज ने की। एटक के कोषाध्यक्ष अनूप पाराशर, अग्रवाल सभा सोलन के प्रधान माया राम अग्रवाल भी शपथ समारोह में मौजूद रहे। एटक समर्थित शूलिनी ऑटो रिक्शा आपरेटर यूनियन के हाल ही में सर्वसम्मति से चुने गए प्रधान धर्मपाल ठाकुर व अन्य पदाधिकारियों को जगदीशचंद्र भारद्वाज ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

उज्ज्वल भविष्य की कामना 

एटक प्रदेशाध्यक्ष जगदीशचंद भारद्वाज ने यूनियन के वरिष्ठ उपप्रधान बिशन सिंह,उपप्रधान संजय कुमार, महासचिव,वेदप्रकाश,अतिरिक्त महासचिव राजेंद्र कश्यप,संयुक्त सचिव हीरा सिंह, संगठन सचिव लाली कुमार,कोषाध्यक्ष दिनेश कुमार,कार्यालय एवं प्रेस सचिव भूपेंद्र कुमार  व मुख्य सलाहकार मनोरंजन सेठी को भी पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।  जगदीशचंद्र भारद्वाज ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी व यूनियन की भलाई में कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने यूनियन के संघर्षमयी इतिहास पर प्रकाश डाला और यूनियन को अपने अधिकारों के प्रति हमेशा सजग रहने की सलाह दी। यूनियन के नए प्रधान धर्मपाल ठाकुर ने आपरेटरों का आभार व्यक्त किया व विश्वास जताया कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसका निर्वहन वह पूरी ईमानदारी और कत्र्तव्यनिष्ठा से करेंगे।

ऑटो यूनियन की तमाम समस्याएं रखी जाएगी सरकार के समक्ष 

उन्होंने कहा कि सभी ऑटो आपरेटर उनके परिवार के सदस्य की तरह हैं। यूनियन से जुड़ी तमाम समस्याओं  को प्रशासन और सरकार के समक्ष रखा जाएगा तथा  सभी के सहयोग से यूनियन को और सुदृढ़ बनाने का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर ऑटो यूनियन के पूर्व प्रधान दिनेश दत्त शर्मा,पूर्व प्रधान रवि गुप्ता,पूर्व प्रधान राम सिंह,पूर्व प्रधान जयदत्त शर्मा सहित यूनियन के दर्जनों सदस्य विशेष रूप से शामिल रहे। बतां दे कि शूलिनी ऑटो रिक्शा आपरेटर यूनियन सोलन में 300 से अधिक ऑटो रिक्शा हैं। यही वजह है कि यह यूनियन प्रदेश की सबसे बड़ी ऑटो रिक्शा यूनियन है।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *