राजकीय महाविद्यालय सोलन में नई पी.टी.ए. का हुआ गठन दयाराम वर्मा बने अध्यक्ष

Education Others Solan

DNN सोलन

राजकीय महाविद्यालय सोलन में नए सत्र 2022-23 के लिए नई शिक्षक अभिभावक संघ (पी.टी.ए.) इकाई का गठन किया गया । इस अवसर पर पिछले सत्र की पी.टी.ए. इकाई को भंग किया गया । पिछले सत्र की पी.टी.ए. इकाई के महासचिव डॉ. नरेंद्र वर्मा ने सभी अभिभावकों का स्वागत करते हुए उन्हें छात्र- हित में महाविद्यालय द्वारा की गई गतिविधियों से अवगत कराया । साथ ही डॉ. नरेंद्र कुमार वर्मा ने अभिभावकों तथा सभी शिक्षकों के समक्ष पी.टी.ए.की आर्थिक स्थिति की जानकारी भी दी।

इस अवसर पर पी.टी.ए. के गठन के नियमानुसार सर्वसम्मति से अभिभावकों द्वारा दयाराम वर्मा को अध्यक्ष, लग्न सिंह को उपाध्यक्ष ,डॉ. राजकुमार शर्मा को कोषाध्यक्ष और संजीव अवस्थी को संयुक्त सचिव चुना गया तथा महाविद्यालय प्रशासन की ओर से डॉ. नरेंद्र कुमार वर्मा को नई इकाई का महासचिव मनोनीत किया गया।

पी.टी.ए. के कार्यकारिणी सदस्य के रूप में सर्वसम्मति से डॉ.जगदीश चौधरी, श्री रंजीत शर्मा ,प्रो. पीयूष सेवल ,प्रो. रेनू बाला, प्रो. अंकुर सूद तथा डॉ.घनश्याम सोनी को चुना गया।

नवगठित पी.टी.ए. के पदाधिकारियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए राजकीय महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. रीता शर्मा ने कहा कि महाविद्यालय के विकास और छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए शिक्षक ,अभिभावक तथा गैर -शिक्षक कर्मचारी ,सभी को मिलकर कार्य करना होगा। पी.टी.ए. अध्यक्ष दयाराम वर्मा ने कहा कि पीटीए सदा ही महाविद्यालय प्रशासन के साथ सामंजस्य बिठाते हुए छात्रों के विकास के लिए निरंतर प्रयास करती रहेगी।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *