प्रथम राज्य टेबल टेनिस रैकिंग प्रतियोगिता संपन

Himachal News Mandi Others
DNN मंडी
30अप्रैल।मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान के टेनिस सभागार में आयोजित प्रथम राज्य टेबल टेनिस रैकिंग प्रतियोगिता आज संपन हो गई।खेले गए लड़कियों के 15 वर्ष से कम आयु वर्ग के मुकाबले में कांगड़ा सौम्य शर्मा विजेता तथा कांगड़ा की रुद्रांशी भट्ट उपविजेता रही। जबकि लड़कों के 15 वर्ष से कम आयु वर्ग में कांगड़ा के राघव सूद विजेता तथा कांगड़ा के रुद्र गुलेरिया उपविजेता रहे। लड़कियों के 17 वर्ष से कम आयु वर्ग के मुकाबले में मंडी की भवप्रिता विजेता तथा कांगड़ा की रुद्रांशी भट्ट उपविजेता रही। जबकि लड़कों के 17वर्ष से कम आयु वर्ग में कांगड़ा के नमन भटनागर विजेता तथा कांगड़ा के ही राघव सूद उपविजेता रहे।
लड़कियों के 19 वर्ष से कम आयु वर्ग के मुकाबले में मंडी की भवप्रिता विजेता तथा कांगड़ा की भाग्य गुलेरिया उपविजेता रही। जबकि लड़कों के 19 वर्ष से कम आयु वर्ग में कांगड़ा के नमन भटनागर विजेता तथा कांगड़ा के स्वजन्य उपविजेता रहे। महिला सिंगल  के मुकाबले में मंडी की भवप्रिता  विजेता तथा कांगड़ा की भाग्य गुलेरिया उपविजेता रही। पुरुष सिंगल के मुकाबले में कांगड़ा के नमन भटनागर विजेता  तथा कांगड़ा के अंशुल कुमार उपविजेता रहे। उपयुक्त मंडी अरिंदम चौधरी ने विजेता खिलाड़ियों को मेडल वितरित किए। उपयुक्त ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि युवा पीढ़ी को नशे से दूर रखने के लिए खेलों के साथ जोड़ना जरूरी है,खेलों से शारीरिक सुदृढ़ता के साथ साथ मानसिक विकास भी होता है। उन्होंने युवा पीढ़ी का आह्वान किया कि वे स्वस्थ समाज के निर्माण में अपना योगदान दें तथा पढ़ाई के साथ साथ खेलों को भी अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाएं।
जिला टेबल टेनिस संघ के सहयोग से इस प्रतियोगिता का आयोजन स्वर्गीय पीसी आनंद की स्मृति में लाला पीसी आनंद मेमोरियल ट्रस्ट मंडी द्वारा किया गया। इस अवसर पर जिला टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष हेमंत राज वैद्य सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

 

News Archives

Latest News