केंद्र सरकार को योजनाओं का श्रेय लेना का प्रयास कर रही है कांग्रेस : बिंदल

Himachal News Others Shimla
DNN शिमला
300 अप्रैल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा 4 महीने पहले जो सरकार सत्ता में जनता को लोक लुभावन गारंटी देकर सत्ता में आई थी, उनकी सभी गरंटिया फेल होती दिखाई दे रही है।जनता को लग रहा था कि अभी एक चुनाव गया है और अब दूसरा चुनाव आ गया है तो हो सकता है कि इनकी सभी गरंटिया पूरी हो जाएगी पर ऐसा कुछ नहीं हुआ मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उनके मंत्री अपनी गरंटियो से बचते हुए दिखाई दिए।
उन्होंने कहा कि शिमला नगर निगम के कई वार्डों में तो बहनों ने कांग्रेस के नेताओं को पकड़कर पूछा कि हमारे 1500 महीना कहां है।हिमाचल प्रदेश की 22 लाख बहने ,100000 युवा और सेब भगवान अपने को ठगा महसूस कर रहे हैं।यह सरकार तो 300 यूनिट बिजली फ्री भी जनता को नहीं दे पाई, अभी भी इनकी गरंटिया हिमाचल प्रदेश में लगभग 50000 दीवारों पर लिखी दिखाई देती है।इस सरकार का सच खुल कर जनता के सामने आया है।
बिंदल ने कहा कि इस सरकार ने कुछ कागज कल मीडिया में लीक किए थे जिसमें 10 साल के डेली वेजर, 8 साल के पार्ट टाइम और 2 साल के कॉन्ट्रैक्ट पर कर्मचारियों का हवाला था। हम स्पष्ट करना चाहेंगे कि इन सभी के लिए जो नीति बनाई गई है वह पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा बनाई गई थी यह सरकार तो अपने कार्य में 4 महीने लेट चल रही है , ऐसी खबरें लीक कर यह प्रदेश के कर्मचारियों पर प्रभाव डालने का प्रयास कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता केंद्र सरकार द्वारा दिए गए प्रोजेक्ट और धनराशि का श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं, अगर 1506 करोड़ का रोपवे , 1813 करोड़ की पेयजल योजना और 1600 करोड़ की फोरलेन योजना अगर किसी ने प्रदेश को दी है तो वह केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार है।कांग्रेस के नेताओं को केंद्र सरकार की योजनाओं का श्रेय लेना बंद करना चाहिए।
उसके उपरांत कांग्रेस के मुख्यमंत्री जनता के बीच जाकर कहते हैं कि हमारी सरकार के पास पैसा नहीं है अब जनता सब समझ रही है कि जब सरकार के पास पैसे ही नहीं है तो यह जनता से किए गए वादे कैसे पूरा कर सकते हैं। जनता ने अब मन बना लिया है कि वह इन नगर निगम चुनावों में भाजपा के साथ चलेंगे।
बिंदल ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर सवाल उठाना ठीक नही है, हम तो उनसे पूछना चाहते हैं कि 4 महीने पहले स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के नाम पर वोट बटोरने वाली कांग्रेस सरकार ने इन नगर निगम चुनावों में स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की फोटो का इस्तेमाल क्यों नहीं किया।वर्तमान सरकार ने छलावरण कर जनता के बीच में एक वातावरण खड़ा करने का प्रयास किया है, पर यह एक असफल प्रयास रहा है अब जनता सब जानती है।

News Archives

Latest News