जगत सिंह नेगी ने किया फल मण्डी का निरीक्षण

Himachal News Others Solan

DNN सोलन

26 मई। राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने गत सांय सोलन में बन रही नई फल मण्डी तथा सब्जी मण्डी का निरीक्षण किया।
जगत सिंह नेगी ने कहा कि सब्जी मण्डी में उत्पादों को उतारने के लिए पार्किंग की अच्छी सुविधा होना आवश्यक है। उन्होंने किसानों व बागवानों की सुविधा के लिए पार्किंग की व्यवस्था करने के लिए संबंधित अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि फल व सब्जी मण्डी में पार्किंग बनाने का कार्य शीघ्र आरम्भ करें और पार्किंग के आस-पास खाली पड़े स्थान पर पेड़-पौधें लगाना भी सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि मण्डी की नई इमारत में बिजली की बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि इमारत निर्माण एवं सामान की गुणवत्ता सुनिश्चित बनाएं।
जगत सिंह नेगी ने तदोपरांत कण्डाघाट में हिमाचल प्रदेश बागवानी उत्पादन विपणन एवं प्रसंस्करण निगम लिमिटिड (एचपीएमसी) को स्थानान्तरित होने वाली 103 बीघा भूमि का निरीक्षण भी किया।
इस अवसर पर ज़िला कांग्रेस समिति सोलन के अध्यक्ष शिव कुमार, प्रदेश कांग्रेस महासचिव राहुल ठाकुर, नगर निगम सोलन के पार्षद सरदार सिंह ठाकुर, कृषि उपज विपणन बोर्ड के सचिव रविन्द्र शर्मा, कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

News Archives

Latest News