जिला परिषद ऊना द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में स्थापित की जाएंगी 200 सोलर लाइटें-एडीसी

Himachal News Others Una
DNN ऊना
27 मई: जिला परिषद ऊना द्वारा जिला के ग्रामीण क्षेत्रों में 200 सोलर लाइटें स्थापित की जाएंगी। इस सम्बन्ध में मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद एवं एडीसी महेंद्र पाल गुर्जर (आईएएस) की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में जिला के ग्रामीण क्षेत्र में स्थापित की जाने वाली सोलर लाइटों की क्रय प्रक्रिया बारे विस्तृत चर्चा की गई।
बैठक में इस बात पर सहमति व्यक्त की गई कि विभागीय शर्तों के अनुसार खरीदी जाने वाली सोलर लाइटें खुले बाजार से हिम ऊर्जा की तुलना में कम दरों पर उपलब्धता की स्थिति में खरीदी जा सकती हैं। बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त ने जानकारी दी कि जिला परिषद ऊना के माध्यम से जिला के ग्रामीण क्षेत्रों में लगभग 200 सोलर लाइटें स्थापित की जाएंगी। उन्होंने समिति के सदस्यों व विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए सोलर लाइटों की खरीदारी के लिए अपनाई जाने वाली प्रक्रिया को अति शीघ्र पूरा किया जाए ताकि योजना का यथाशीघ्र लाभ लोगों को मिल सके।
बैठक में जिला परिषद ऊना की अध्यक्ष नीलम कुमारी व उपाध्यक्ष  कृष्ण पाल शर्मा, नवीन कुमार परियोजना अधिकारी डीआरडीए ऊना, जिला पंचायत अधिकारी श्रवण कुमार, खंड विकास अधिकारी ऊना केएल वर्मा, सहायक नियंत्रक संजय संाख्यान तथा सहायक अभियंता मनजीत सिंह भी उपस्थित थे।

News Archives

Latest News