कमरे में सो रहे थे ढह गया डंगा एक की हुई मौत, 2 घायल

Crime Kasauli Solan

DNN परमाणु

सोलन जिला में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश अब जानलेवा साबित होने लगी है। बारिश के कारण जहां विभिन्न स्थानों पर मलबा गिरने के कारण मार्ग अवरुद्ध हो रहे हैं। वहीं परमाणु में भी बारिश के कारण एक डंगा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और शव को कमरे से बाहर निकाला।

रात करीब 1:30 बजे होटल पैराडाइज परवाणु के भवन के पीछे पहाड़ी में लगाया गया डंगा बारिश के कारण गिर गया।मलबा होटल के छत्त पर बनाए गए टीन की चद्दर के शैडनुमा कमरे की  के ऊपर आकर गिरा। कमरा ढहने से कमरे में सोए हुए होटल के 3 कर्मचारी मलबे में दब गए। घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारी, पुलिस और स्थानीय लोगों ने रात को करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद कमरे में फंसे व्यक्ति को बाहर निकालने में कामयाबी हासिल की, लेकिन तब तक एक की मौत हो गई।

Watch Video

पुलिस के अनुसार कमरे में लालू  राम लाल थापा व अमर सिंह मलबे में दब गए। जिन्हें फायर ब्रिगेड परवाणू  व स्थानीय पुलिस परवाणू के कर्मचारियों द्वारा रेस्क्यू करके मौक़ा से निकाला गया और उपचार हेतु एम्बूलैंस द्वारा ईएसआई अस्पताल परवाणु ले जाया गया जहां पर डाक्टर ने लालू को मृत घोषित कर दिया। डीएसपी योगेश रौल्टा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की उपरोक्त के संबंध में पुलिस थाना परवाणु पुलिस द्वारा आगामी कार्यवाही की जा रही है।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *