#Bilaspur जिला कबड्डी एसोसिएशन बिलासपुर द्वारा दो दिवसीय जूनियर वर्ग की प्रतियोगिता का किया आगाज

Bilaspur Others

DNN बिलासपुर

27 फरवरी। जिला बिलासपुर की जूनियर वर्ग की दो दिवसीय  कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन शहीद विजय पाल मेमोरियल राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला घुमारवीं में किया गया। इसमें महिला एवं पुरुष वर्ग की 25 टीमें भाग ले रही हैं।
खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजिन्द्र गर्ग ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन से खेल प्रेमियों को नया प्लेटफार्म मिलता है जिसमें युवा खिलाड़ी अपनी क्षमता का प्रदर्शन बेहतरीन ढंग से कर सकते हैं। खेलों से जहां एक और अनुशासन की भावना जागृत होती है वहीं दूसरी और शारीरिक तौर पर भी युवा चुस्त व दुरुस्त बने रहते हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा भी सरकारी नौकरियों में खिलाड़ियों के लिए 3 प्रतिशत आरक्षण निर्धारित किया गया है। उन्होंने कहा कि आज के युवाओं को कड़ी मेहनत और लगन से आगे बढ़ने की नितांत आवश्यकता है, लगातार प्रयास करने से ही सफलता की ऊंचाइयों पर वे पहुंच पाएंगे।
जिला कबड्डी एसोसिएशन द्वारा ग्रामीण प्रतिभा को उजागर करने व उन्हें प्रोत्साहित करने का जो बीड़ा उठाया गया है वह एक सराहनीय कदम है इसके लिए एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी बधाई के पात्र है।
इस मौके पर एसोसिएशन के महासचिव विजयपाल चंदेल, भाजपा मंडल अध्यक्ष घुमारवीं सुरेश ठाकुर, राज्य कार्यकारिणी सदस्य उषा ठाकुर व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *