#मुख्यमंत्री के ब्यान पर शुक्ला का पलटवार, कहा सोते जागते आ रही है विपक्ष की याद

Others Solan

DNN सोलन ब्यूरो (आदित्य सोफत)

27 फरवरी। कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने मुख्यमंत्री द्वारा मंडी में दिए गए बयान पर पलटवार किया है। राजीव शुक्ला का कहना है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अपने क्षेत्र में जाकर भी सुकून नहीं मिला है। वह अपने गृह क्षेत्र में जाकर भी वह कांग्रेस के खिलाफ बोलते जा रहे है। उन्हें क्यों बोलना पड़ रहा है, जबकि विपक्ष शांत है। उन्होंने कहा कि उन्हें सोते जागते कांग्रेस ही गई दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि सरकार विपक्ष से पूरी तरह परेशान है और सोते जागते उन्हें विपक्ष ही नजर आता है। हालत यह हो गए हैं कि जो तथाकथित उपलब्धियां बताने की कोशिश वह कर रहे हैं, वह राज्यपाल को चार पेज देकर निपटा देते हैं। पार्टी को फीडबैक आ रहा है बेहतर 

बता दें कि कांग्रेस पार्टी द्वारा पार्टी को आगे ले जाने व चुनावों के लिए मंथन को लेकर कसौली की हसीन वादियों में एकत्र हुए थे।  यहां पर कांग्रेस के कोर ग्रुप की बड़ी बैठक थी और बैठक में पार्टी को चुनावों में आगे ले जाने के लिए विस्तारपूर्व चर्चा की गई। कांग्रेस पार्टी का मानना है कि उन्हें फीडबैक अच्छा आ रहा है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार हर हालत में बनेगी। इसको लेकर प्रक्रिया और उससे पहले का कार्य चल रहा है। सभी नेता मन से एकजुट होकर इस कार्य में लगने वाले हैं।

हर आदमी महंगाई से परेशान

राजीव शुक्ला ने कहा कि हर आगमी आज महंगाई से परेशान है।  डीजल, पेट्रोल व रसोई गैस के दाम आज कहा पहुंच गए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 के चुनावों में वादा किया था कि 40 रुपए लीटर व 30 रुपए लीटर डीजल मिलेगा लेकिन आज पेट्रोल ही कई हिस्सों में 100 के पास पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि वह ऊर्जा मंत्री रहे है और उस समय 120 डॉलर पेट्रोल के दाम विश्व बाजार में थे, लेकिन आज पेट्रोल के दाम आधे हो गए है इसके बाबजूद पेट्रोल के दाम कम नहीं हो पा रहे है।
15 अप्रैल को ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम 
हिमाचल प्रदेश डाक्टर परमार व इंदिरा की देन है। उनकी यादगार को लेकर 15 अप्रैल को जगह जगह पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे और इस कार्यक्रम में सभी कांग्रेसी इसमें भाग लेंगे इसी के साथ उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर कमेटियां बनाने के लिए कार्य चला हुआ है और थोड़े दिनों बाद हर बूथ स्तर पर हमारे लोग होंगे सन्गठन धरातल पर सक्रिय रूप से कार्य चला हुआ है। उधर, भाजपा के पास कोई भी मुद्दा नहीं है, यह केवल रथ यात्रा निकाल रहे हैं, जबकि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी की देन है।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *