25 रूपये कटने की शिकायत में चक्कर में गवांए 92 हजार

Baddi Crime Himachal News Others

DNN बद्दी
18 सितंबर। औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत एक एसबीआई खाता धारक को 25 रूपये कटने पर एसबीआई का टोल फ्री नंबर डॉयल करना मंहगा पड़ गया। व्यक्ति ने टोल फ्री नंबर डॉयल किया लेकिन नंबर किसी ने नहीं उठाया। जिसके बाद उसे एक मोबाईल नंबर से फोन आया और एक कोड डालने के बाद व्यक्ति के खाते से 92 हजार 508 रूपये उड़ गए। पीडि़त द्वारा बद्दी पुलिस को शिकायत के बाद पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
बद्दी पुलिस को दी शिकायत में सत्येंद्र पांडे पुत्र सरवण लाल पांडे निवासी मध्य प्रदेश ने बताया कि वह परिवार सहित बद्दी में रहता है। उसके एसबीआई के बैंक खाते से 25 रूपये कटने के बाद इसने एसबीआई का टोल फ्री नंबर डॉयल किया। लेकिन टोल फ्री नंबर किसी ने नहीं उठाया। जिसके बाद इसे एक मोबाईल नंबर से फोन आया और इसने 25 रूपये कटने की शिकायत उस नंबर से बात कर रहे व्यक्ति से की। जिसके बाद उस व्यक्ति द्वारा इसको एक कोड डालने के लिए कहा गया। जैसे ही इसने व्यक्ति के कहे अनुसर कोड डाला तो इसके खाते से 92 हजार 508 रूपये कट गए।
डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 420 के तहत ठगी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *