सोलन जिला में पीकअप को लगाई आग साथ खड़ी कार भी जली मामला दर्ज

Crime Kasauli Solan

DNN सोलन

सोलन जिला के प्रवेश द्वार परवाणु में पार्क किए गए दो वाहनों को आग लगा दी गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। एएसपी अशोक वर्मा ने मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने जानकारी दी कि राजेन्द्र निवासी कसौली नेशिकायत दर्ज करवाई है कि इसके पास एक कार व एक पिकअप गाड़ी जिन्हें यही चलाता है लेकिन उपरोक्त दोनों गाडियों के कागजात इसके भतीजे के नाम पर है । यह अपनी पिकअप में परवाणू से सामान लेकर दिल्ली गया था और जब यह दिल्ली से टिपरा (कालका) पहुंचा तो संजय के मोबाइल फोन पर अजय ने फोन किया कि और गाली गलौच करने लगा व उसनेफोन इन्द्रजीत के पास पकड़ा दिया जिसने इसे कहा कि परवाणू में आपको देख लुंगा ।

जब यह गाड़ी उपरोक्त लेकर शाम के समय गाँव पुरला परवाणूपहुंचा तो वहां पर इन्द्रजीत, अजय , जस्सी व धु्रव मिले । इसने अपनी गाड़ी रोककर इन्द्रजीत से पूछा कि क्या बात है आप इसे फोन पर धमकी क्यों दे रहे थे। तो अजय , जस्सी , धु्रव व इन्द्रजीत ने इसके साथ धक्का मुक्की की तथा चारों व्यक्तियों ने इसे धमकियां दी कि मौका लगने पर यह इसकी दोनोंगाडियोंको जलाकर खत्म कर देंगें। उसकेबाद इसनेअपनी दोनों गाडियों को परवाणू के पास खडी कर दी थी औऱ अपने घर चला गया ।

शाम के समय जब यह अपने घर पर था तो इसे पता चला कि इसकी पिकअप को आग लगाकर जला दिया है। जिस पर यह अपनी उपरोक्त गाड़ी के पास पहुंचा तो इसकी पिकअप को आग लगी हुई थी । इस आगजनी में इसकी पिकअप जल गई तथा इस पिकअप के साथ इसकी दूसरी ओल्टो कार को भी नुकसान पहुंचा है। शिकायतकर्तानेविश्वास जताया है कि इसकी पिकअप को इन्द्रजीत उफ गोलू, अजय उर्फ लालू, जस्सी, धु्रव ने ही जलाया है । उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। आगामी कार्रवाई की जा रही है।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *