सिरमौर में मारुति ऑल्टो कार में 16.15 ग्राम चिट्टे की तस्करी करते आरोपी गिरफ्तार

Crime Sirmaur

-सप्ताह भर में चिट्टे की तस्करी के मामले मर दूसरी बड़ी कार्रवाई
DNN नाहन। सिरमौर (Sirmaur)जिला में नशा तस्करों पर पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है। अब इसी कड़ी में पुलिस ने एक मारुति ऑल्टो कार में चिट्टे की तस्करी करते हुए एक ओर आरोपी को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 16.15 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई जारी है।
शनिवार दोपहर 3 बजे जिला पुलिस मुख्यालय से जारी जानकारी के अनुसार कल रात 30 सितंबर को सिरमौर पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा (SIU) टीम को एक गुप्त सूचना मिली कि ददाहू निवासी महेश कुमार गोयल उर्फ गोपाला पुत्र सुरेश गोयल निवासी ददाहू श्री रेणुका जी व आसपास के इलाके में चिट्टा बेचने का अवैध धंधा करता है। यहीं नहीं आज संबंधित व्यक्ति बाहरी राज्य से अपनी मारुती आल्टो कार में चिट्टा ला रहा है। सूचना पर SIU टीम ने ददाहू से राजगढ़ रोड पर बेचडबाग बागथन बाइफरकेशन पर नाका लगाया। इसी बीच कुछ देरी में बागथन-सराहां की ओर से एक मारुती आल्टो कार आई, जिसे रोकने पर उसमें सवार व्यक्ति महेश कुमार मिला। उक्त व्यक्ति की नियमानुसार तलाशी लेने पर उसकी गाड़ी से 16.15 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।
मामले की पुष्टि जिला के एसपी रमन कुमार मीणा ने की है। उन्होंने बताया कि आरोपी महेश गोयल के खिलाफ श्री रेणुका जी थाने में NDPS Act की धारा 21 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की जा रही है कि वह यह चिट्टा कहां से लाया था और ददाहू व आसपास के इलाके में किसे बेचने जा रहा था। उन्होंने बताया कि गाड़ी को नियमानुसार सीज़ कर लिया गया है ओर मामले की तफ्तीश जारी है।
बता दें कि सिरमौर पुलिस की चिट्टे के खिलाफ सप्ताह भर में यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है। इससे पहले जिला मुख्यालय नाहन में भी करीब 33 ग्राम चिट्टे के साथ पुलिस ने एक बड़े नशा तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *