सरकार की नीतियों का लाभ उठाने के लिए आगे आएं: रामकुमार 

Others Una
DNN ऊना
16 फरवरी। हिमाचल प्रदेश उद्योग विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने हरोली लघु सचिवालय में 64 लाभार्थियों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 85 लाख रूपये की राहत राशि के चैक आबंटित किये। 
इस अवसर पर संबोधित करते हुए प्रो. राम कुमार ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जन कल्याण के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं कार्यान्वित की हैं, जिनका लाभ उठाने के लिए लोगों को आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्तमान हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा आयुष्मान योजना कायान्वित की है जिसके तहत परिवार के पांच सदस्यों को इलाज करवाने के लिए पांच लाख रूपये के लिए बीमित किया जाता है। जिसके लिए आंगनवाड़ी व आशा वर्कर, छोटे दुकानदार, मजदूर, रेहड़ी फड़ी वाले, मिस्त्री इत्यादि सभी लोगों को कवर किया गया है। हिमकेयर योजना के तहत केवल लोकमित्र केन्द्र से ही लोगों का पंजीकरण किया जा रहा है, जिसके लिए किसी भी सरकारी कार्यालय में जाने की आवश्यकता नहीं होती है। इसके अलावा 70 साल की आयु वाले वृद्ध व्यक्ति को 1500 रूपये मासिक पैंशन भी दी जा रही है।
वाॅलीबाल खिलाड़ियों किया सम्मानित
इस मौके पर लड़कों की 61वें हिमाचल स्टेट वाॅलीबाल चैंपियनशिप 2021 में प्रथम स्थान हासिल करने वाली जिला ऊना की टीम में हरोली विधानसभा से सम्बन्ध रखने वाले 12 खिलाड़ियों व दो कोचों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि यह हरोली विधानसभा के लोगों के लिए गौरव का विषय है। 
इस अवसर पर एसडीएम गौरव चैधरी, तहसीलदार विपिन ठाकुर, बीडीसी अध्यक्षा रजनी बाला, महामंत्री भाजपा नरेन्द्र राणा, किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी सतीश ठाकुर, भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष कमल सैणी, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता गुरविन्द्र खेपड़, युवामोर्चा अध्यक्ष हरोली रजत राणा, युवा मोर्चा प्रवक्ता अरूण चैधरी, हिमालच आईटीसेल सदस्य राहुल राणा सहित लाभार्थी और क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। 

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *