बद्दी विश्वविद्यालय में शुरू हुआ उद्यमिता विकास प्रकोष्ठ का प्रक्षेपण

Baddi + Doon Education Others
DNN बद्दी (श्वेता)
बद्दी विश्वविद्यालय ने बुधवार को विश्वविद्यालय परिसर में उद्यमिता विकास प्रकोष्ठ शुरू करने की घोषणा की । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एमएसएमई बद्दी उप महाप्रबंधक सुख मानसिंह रहे । कार्यक्रम में प्रबंधन स्कूल के डीन डॉ अरुण कांत पनौली में उद्यमिता विकास प्रकोष्ठ के उद्देश्य बताते हुए कार्यक्रम का आरंभ किया । उन्होंने बताया कि इस प्रकोष्ठ से छात्रों को अपना उद्यमशीलता उद्यम शुरू करने में सहायता मिलेगी। स्टार्टअप को प्रोत्साहित करने के लिए इन उद्देश्यों को पूरा करने के लिए विश्वविद्यालय समय-समय पर अतिथि व्याख्यान और औद्योगिक भ्रमण का आयोजन करवाती रही है । इसके साथ ही स्थानीय लोगों को न्यू इनक्यूबेटर के बारे में भी जागरूक करेगी ।
उद्यमिता विकास प्रकोष्ठ के प्रक्षेपण के साथ-साथ विश्वविद्यालय ने इनटैली ज्ञान के साथ संस्थापन प्लेट भी किया ।  इसमें संस्था के सीईओ वरुण तिवारी भी उपस्थित रहे । इस समझौते के ज्ञापन से बद्दी विश्वविद्यालय विद्यार्थियों को स्टार्ट अप विकसित करने में तो मदद करेगी ही साथ उन्हें सफल उद्यमी बनाने के टिप्स भी देगी ।
इस कार्यक्रम के दौरान विश्वविद्यालय के महासचिव गौरव राम झुनझुनवाला, कुलपति प्रोफेसर डॉ जे के शर्मा, कुलसचिव डॉ खुश्मीत कुमार, डीन छात्र कल्याण डॉ रवनीश मिश्रा, प्रशिक्षण और प्लेसमेंट हेड गुलशन संधू तथा कुलाधिपति के सलाहकार डॉ टीआर भारद्वाज उपस्थित रहे।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *