उप मुख्यमंत्री ने किया मैक्स एजुकेशन ऊना शाखा का शुभारंभ

Himachal News Others Una
DNN ऊना
11 मई। उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने ऊना में मैक्स एजुकेशन ग्रुप की नई शाखा का शुभारंभ किया। उप मुख्यमंत्री ने बताया कि संस्थान के खुलने से अब जिला और प्रदेश के छात्रों को विदेश में पढ़ने के लिए जाने का अवसर बड़े शहरों के तर्ज पर ऊना में प्राप्त होगा। उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश के छात्रों को अब आईडीपी से मान्यता प्राप्त संस्थान मैक्स एजुकेशन लिंक्स प्राइवेट लिमिटेड में आईलेटस, पीटीइ, इंग्लिश स्पीकिंग व वीजा कंसल्टेंट सुविधा मिलेंगी। मैक्स एजुकेशन ग्रुप ने ऊना बस स्टैंड (आईएसबीटी) के मैग्नम मॉल में यह शाखा स्थापित की है।
  मैक्स एजुकेशन लिंक्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक ने बताया कि 12 मई, 2023 से संस्थान एक इंटरनेशनल एजुकेशन फेयर (मेला) शुरू करने जा रहा है जिसमें विश्व भर के कई प्रख्यात यूनिवर्सिटी के अडमिशन मैनेजर बच्चो को उनके सवालो के जवाब देंगे। उन्होंने बताया कि मैक्स एजुकेशन की ऊना में खुलने वाली यह चैथी ब्रांच है। हिमाचल के लोगो की मांग अनुरूप इसे यहां खोला गया है। उन्होंने बताया कि मैक्स एजुकेशन ग्रुप सरकार द्वारा निर्धारित तमाम शर्तों के आधार पर चलाया जा रहा है।
इस अवसर पर पंजाब राज्य मंत्री हरजोत सिंह बैंस, पूर्व मंत्री मदन मोहन मित्तल, पूर्व विधायक सतपाल रायजादा, प्रबंध निदेशक मैक्स एजुकेशन ग्रुप परीक्षित पाहवा, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रंजीत सिंह राणा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव अशोक सिंह ठाकुर, सतीश बिट्टू, महामंत्री प्रमोद कुमार, मंडलाध्यक्ष विनोद बिट्टू, एसपी अर्जित सेन ठाकुर सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

News Archives

Latest News