रैगिंग के मामले में पुलिस ने जांच के बाद दो और छात्रों को किया गिरफ्तार

Crime Himachal News Solan

DNN सोलन

सोलन के बहारा विश्वविद्यालय में रैगिंग के मामले में पुलिस ने जांच के बाद दो और छात्रों को गिरफ्तार किया है । अब तक इस मामले में कुल पांच छात्रों की गिरफतारियां हुई हैं। वहीं इस पूरे मामले के सामने आने के बाद बाहर विश्वविद्यालय के प्रबंधन ने भी कड़े कदम उठाते हुए मामले में कुछ छात्रों को विश्वविद्यालय से निकाल दिया है जबकि अन्य के खिलाफ अन्य कार्रवाई की जा रही है। विश्वविद्यालय के रजिस्टरार विनीत कुमार ने बताया कि मामला सामने आने के बाद विश्वविद्यालय में एंटी रैगिंग विंग बनाकर यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि दोबारा ऐसी घटना न घटे। एस.पी. गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले में मामले में संलिप्त दो और छात्रों को इसमें गिरफ्तार किया गया है और अब तक गिरफ्तार किए गए कुल छात्रों की संख्या 5 हो गई है।
उन्होंने बताया कि अब इस मामले में कार्तिक निवासी घुमारवीं व सक्षम निवासी ठियोग जिला शिमला को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच जारी है। मंगलवार को पुलिस ने इस मामले में करण डोगरा निवासी उधमपुर जम्मू कश्मीर, चिराग राणा निवासी बल्ह मंडी व दिव्यांश निवासी भोटा हमीरपुर को गिरफ्तार किया था ।
आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के बाहरा यूनिवर्सिटी में प्रथम वर्ष में पढ़ने वाले छात्र ने कंडाघाट पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई की दो दिन पूर्व इसके सीनियर्स फाइनल ईयर के छात्रों ने इसके साथ रैगिंग की और अपने कमरे में ले जाकर मारपीट की है। उसने पुलिस को बताया कि यह सीनियर्स उसे कई दिन से तंग कर रहे थे और दो दिन पहले यह इसे जबरदस्ती कमरे में ले गए और इसके साथ मारपीट भी की, जिससे उसको चोटें आई हैं। पुलिस ने छात्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर आवामी कार्रवाई शुरू करते हुए इस मामले में अब तक पांच छात्रों को गिरफ्तार किया है।
पूरे मामले में अहम बात यह है कि युवक के साथ मारपीट व उसकी रैगिंग का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आरोपी युवक उसके साथ बेरहमी से पिटाई करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

Latest News