7 मार्च को सोलन का दौरा करेंगे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सोलन की जनता आभार प्रकट करेगी

Politics Solan

DNN सोलन
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 7 मार्च को सोलन का दौरा करेंगे । इस दौरान सोलन को नगर निगम का दर्जा देने पर भारतीय जनता पार्टी उनका आभार जताया इस आभार के लिए भाजपा एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है । यह कार्यक्रम सोलन शहर के पुराने बस स्टैंड पर होगा । कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए भाजपा की एक बैठक बुधवार को प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सेहगल की अध्यक्षता में हुई और इस बैठक में विशेष तौर पर नहान के विधायक व नगर निगम चुनाव सोलन के प्रभारी डॉ राजीव बिंदल भी उपस्थित रहे।

डॉ राजीव सहजल ने कहा कि नगर निगम की सौगात देने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री का यह पहला सोलन दौरा है । कांग्रेस की सरकार नगर निगम को लेकर लोगों को झूठे आश्वासन देती आई है उसे प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने तेजी से बढ़ रहे शहर सोलन को नगर निगम का दर्जा दिलवाया है । सोलन की जनता इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए उनका आभार प्रकट करेगी । कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिए विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया । सभी पार्षदों को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को प्रत्येक वार्ड से ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाने का निर्देश दिया गया ।


नगर निगम के प्रभारी डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि सोलन बस स्टैंड में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का सोलन की जनता आभार प्रकट करेगी और उन्हें यह भरोसा देगी की सोलन नगर निगम में भाजपा 17 के 17 वार्डों में विजय परचम लहराएगी । इसके साथ साथ मुख्यमंत्री सोलन में विकास कार्यों की गति को तेज करने के लिए अनेक परियोजनाओं की सौगात देंगे इसके साथ साथ रैली स्थल का निरीक्षण किया ।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *