स्कूली छात्रों ने शूलिनी विश्वविद्यालय में योगानंद पुस्तकालय का दौरा किया

Himachal News Others Solan
DNN सोलन
8 मई। शूलिनी विश्वविद्यालय ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, शामरोड, नौणी के 80 छात्रों और 10 शिक्षकों की मेजबानी की, जिन्होंने विश्वविद्यालय परिसर में योगानंद ज्ञान केंद्र (वाईकेसी) का दौरा किया। ये छात्र 6वीं से 8वीं कक्षा के थे और अपनी शैक्षिक यात्रा के तहत योगानंद पुस्तकालय गए थे।
यात्रा के दौरान, शूलिनी विश्वविद्यालय की लाइब्रेरियन आरती ठाकुर ने योगानंद ज्ञान केंद्र (वाईकेसी) के बारे में एक परिचय और जानकारी प्रदान की इसके बाद  छात्रों को पुस्तकालय के दौरे पर ले जाया गया और वाईकेसी में उपलब्ध पुस्तकों के विशाल संग्रह के बारे में विस्तारित जानकारी दी गयी ।
दौरे के बाद, छात्रों ने एक प्रश्नोत्तरी, नृत्य और गायन सहित विभिन्न खेल गतिविधियों में भाग लिया, जो विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित किए गए थे। शूलिनी यूनिवर्सिटी के डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर के छात्र स्वयंसेवकों ने स्कूल के छात्रों के इस दौरे को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की।

शामरोड स्कूल प्राचार्या श्रीमती पूनम काल्टा ने कहा कि शूलिनी विश्वविद्यालय के पुस्तकालय का दौरा करने के बाद छात्र बहुत खुश हुए और अब वे पुस्तकालय के नियमित सदस्य भी बनेंगे. दीपिका वर्मा,  कमलेश कुमारी, दिनेश ठाकुर, और  अरुण सहित स्कूल के अन्य शिक्षकों ने भी वाईकेसी का दौरा किया।

News Archives

Latest News