सोलन में डंगे से नीचे मिला लापता व्यक्ति का शव

Crime Others Solan


DNN सोलन, 9 सितंबर : नेशनल हाईवे 5 पर ब्रुरी के नजदीक एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। यह व्यक्ति पिछले कुछ दिनों से लापता था और इसके परिजन इसकी तलाश कर रहे थे। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। मामला हत्या, आत्महत्या या फिर हादसा है यह तो पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

जानकारी के अनुसार सोलन के समर हॉल के पास देवराज उम्र करीब 24 वर्ष का शव मिला है। बताया जा रहा है कि देवराज एक निजी कंपनी में कार्यरत था और शनिवार से यह घर नहीं गया था। इसका मोबाइल स्विच ऑफ था। इसके परिजन इसे ढूंढ रहे थे और सोमवार को उसका शव बरामद हुआ। पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रपट भी दर्ज करवाई गई थी। उसके मकान मालिक रतन सिंह ने पुलिस चौकी में उसके लापता होने की सूचना दी थी।

सोमवार को उसका शव नेशनल हाइवे पांच के नजदीक डंगे से नीचे मिला है। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। ये हत्या है, आत्महत्या या फिर नीचे गिरने से उसकी मौत हुई है इसकी जांच पुलिस कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एफ एस एल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। डीएसपी अनिल धौलटा, डीएसपी अशोक चौहान सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे है।

Latest News