सिरमौर में कार गहरी खाई में गिरी, 3 घायल

Crime Sirmaur

DNN सराहां। 11 जनवरी

जिला के पच्छाद उपमंडल की ग्राम पंचायत लाना भलटा के गांव लाना मियू से आईजीएमसी शिमला के लिए रोगी को ले जा रही कार खनागन मंदिर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस कार हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं।
जानकारी के अनुसार खनागन में जैसे ही कार करीब 400 फुट खाई में गिरी, तो स्थानीय लोग कार गिरने की आवाज सुनते ही मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचने पर ग्रामीणों ने देखा कि कार काफी दूर जाकर बान के पेड़ से फंसी हुई है। सभी ग्रामीण खाई में उत्तरे और उन्होंने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर सड़क तक पहुंचाया। इसके साथ ही 108 एंबुलेंस व पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई। हादसे के बाद स्थानीय वाहनों में घायलों को सिविल अस्पताल सराहां पहुंचाने की व्यवस्था की गई। बीच रास्ते तक एंबुलेंस भी पहुंच गई थी। इसके बाद घायलों को एंबुलेंस में शिफ्ट किया गया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार दिया और उनकी गंभीर हालत को देखते हुए तीनों को डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर कर दिया गया।


जानकारी के अनुसार लाना मीयू से रूटीन चेकअप के लिए परिवार के लोग मरीज को शिमला आईजीएमसी ले जा रहे थे कि वेगनार कार करीब 400 फुट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 57 वर्षीय भीम सिंह , 36 वर्षीय बलदेव सिंह व 37 वर्षीय नित्यानंद को गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद प्राथमिक उपचार के बाद पहले बलदेव सिंह को नाहन रेफर किया गया। उसके कुछ ही समय बाद भीम सिंह व नित्यानंद को भी नाहन रेफर कर दिया गया है।
उधर पच्छाद पुलिस थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *