लोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदल

Himachal News Others Shimla
DNN शिमला
18 अप्रैल : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॅा0 राजीव बिन्दल ने कहा कि 1 जून, 2024 को होने वाला लोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच है। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है जो गरीब कल्याण, महिला सम्मान, युवा उत्थान और देश को विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य लेकर चली है तो दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी और इंडी गठबंधन के लोग हैं जो अपने परिवारों को बढ़ाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। एक ओर दुनिया के महान नेता भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है जो भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को मिटाने का संकल्प लेकर चुनाव में उतरे हैं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी और इनके साथी भ्रष्टाचारियों को बचाने चुनाव मैदान में उतरे हैं। एक ओर मोदी जी के 10 साल का देश के विकास का ट्रैक रिकाॅर्ड है जो मोदी जी की गारंटी है दूसरी ओर झूठ का, भ्रष्टाचार का, तुष्टीकरण का, जाति, धर्म, सम्प्रदाय के आधार पर वोट मांगने का पुलिंदा है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 70 साल में देश को पीछे धकलने का काम किया और थोथे नारे लगाकर वोट बटोरते रहे। 70 साल के बाद कश्मीर समस्या का हल हुआ, 70 साल के बाद तीन तलाक समाप्त हुआ, 70 साल के बाद धारा 370 और 35ए समाप्त हुई, 70 साल के बाद आतंकवाद पर नकेल लगी, 70 साल के बाद भारत दुनिया की 5वीं आर्थिक महाशक्ति बना, 70 साल के बाद 25 करोड़ गरीब, गरीबी रेखा से बाहर आये, 40 साल के बाद 33 प्रतिशत का आरक्षण महिलाओं को लोकसभा व विधान सभाओं में मिला, 70 साल के बाद श्रीराम जन्म स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ, 70 साल बाद काशी विश्वनाथ की भव्यता का उदय हुआ।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि मोदी जी का संकल्प है कि अगले 5 साल में भारत को दुनिया की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनाना है। भारत को उत्पादकता (production) का हब बनाकर करोड़ों युवाओं को रोजगार दिलाना है। 10 करोड़ बहनो को स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से शक्तिशाली बनाते हुए 4 करोड़ लखपति दीदी बनाना है। किसान कल्याण, गरीब की सेवा और भारत का उत्थान यह लक्ष्य लेकर भाजपा चुनाव मैदान में है।
आओ, हम सब मिलकर हिमाचल की चार की चार सीटें मोदी जी की झोली में डालें और विधानसभा के 9 उपचुनाव जीतकर प्रदेश में झूठी गारंटियों वाली सरकार को रूखसत करें।

News Archives

Latest News