राम कुमार ने किया जोगिन्द्रा सहकारी बैंक के एटीएम का शुभारम्भ

Baddi + Doon Others Politics Solan
DNN बद्दी
मुख्य संसदीय सचिव (नगर नियोजन, उद्योग तथा राजस्व) राम कुमार ने आज दून विधानसभा क्षेत्र के बद्दी में साईं रोड़ पर स्थित जोगिन्द्रा केन्द्रीय सहकारी बैंक के एटीएम का शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बद्दी में जोगिन्द्रा केन्द्रीय सहाकारी बैंक की शाखा वर्ष 1982 से कार्य कर रही है। यहां एटीएम की स्थापना होने से उपभोक्ताओं की लम्बें समय से चली आ रही मांग पूरी हो गई है।
उन्होंने कहा कि एटीएम के आरम्भ होने से उपभोक्ताओं को पैसे निकालने व जमा करवाने के लिए सुविधा प्राप्त होगी तथा उपभोक्ताओं के समय की बचत भी होगी।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र के अधिकतम कृषकों तथा ट्रक ऑपरेटरों के खाते इस बैंक में है तथा एटीएम से इन सभी को भी सुगमता होगी। उन्होंने इस बैंक में अन्य लोगों से अधिक से अधिक खाते खोलने का आग्रह किया।
इस अवसर पर जोगिन्द्रा केन्द्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष मुकेश शर्मा, सोलन ज़िला कांग्रेस के अध्यक्ष शिव कुमार, प्रदेश कांग्रेस समिति के उपकोषाध्यक्ष मदन लाल चैधरी, बैंक के प्रबंध निदेशक एल.आर. वर्मा,  जोगिन्द्रा केन्द्रीय सहकारी बैंक के निदेशक जितेन्द्र कुमार, योगेश भरतीय, हजुर सिंह, विजय ठाकुर, शाखा प्रबंधक मेहर चन्द, कुलदीप सिंह सहित बैंक के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

News Archives

Latest News