अतिरिक्त उपायुक्त ने की ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह की अध्यक्षता

Himachal News Others Solan

DNN सोलन

18 अप्रैल। अतिरिक्त उपायुक्त सोलन अजय कुमार यादव ने गत सायं ज़िला सोलन के धर्मपुर में आयोजित तीन दिवसीय ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।
अजय कुमार यादव ने समस्त क्षेत्रवासियों को माता मनसा देवी मेले की बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश में आयोजित होने वाले मेले हमारी समृद्ध संस्कृति एवं परम्परा के प्रतीक हैं। इन मेलों के माध्यम से न केवल आपसी भाईचारे की भावना को बल मिलता है, बल्कि हमारी प्राचीन सांस्कृतिक विरासत के संरक्षण में भी यह अहम भूमिका निभाते हैं।
उन्होंने कहा कि इस तीन दिवसीय मेले के दौरान विभिन्न गतिविधियों का आयोजन सफलतापूर्वक किया गया जिसके लिए मेला आयोजन समिति बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि यहां आयोजित दंगल एवं कबड्डी जैसी प्रतियोगिताओं के माध्यम से युवाओं को अपने हुनर को प्रदर्शित करने का मंच उपलब्ध होता है। इसके अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रमों में लोक कलाकारों की सहभागिता से उन्हें भी प्रोत्साहन मिलता है।
इससे पूर्व उपमंडलाधिकारी (ना.) कसौली एवं अध्यक्ष माता मनसा देवी मेला नारायण सिंह चौहान ने मुख्यातिथि का स्वागत किया तथा समस्त क्षेत्रवासियों को माता मनसा देवी मेले की बधाई दी।
मेले की अंतिम सांस्कृतिक संध्या पर पंजाब के लोकप्रिय गायक कंवर ग्रेवाल ने अपने गीतों से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया।
इस अवसर पर मेला समिति के सदस्य तथा भारी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।

News Archives

Latest News