राजगढ़ रोड पर टूटकर गिरा एक बड़ा पेड़ कई वाहनों को हुआ जबरदस्त नुकसान

Crime Others Solan

DNN सोलन
सोलन के राजगढ़ रोड पर कोटलानाला के समीप सड़क किनारे लगा एक बड़ा सफेदा का पेड़ टूटकर गिर गया। पेड़ साथ लगती पार्किंग पर गिरा जिसके कारण कई कारों को जबरदस्त नुकसान हुआ है। पेड़ के गिरने के कारण 6 से ज्यादा कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। आपको बता दें कि यहां पर एक निजी ही पेड पार्किंग है जिसमें आसपास के लोग अपने वाहनों को पार्क करते हैं। पार्किंग के साथ ही मुख्य सड़क पर सफेदे के बड़े-बड़े पेड़ लगे हैं। इनमें से एक पेड़ टूट कर नीचे गिर गया और इस पेड़ के कारण करीब आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को जबरदस्त नुकसान हुआ है। आपको बता दें कि राजगढ़ रोड पर इस प्रकार के कई पेड़ लगे हैं जोकि खतरा बने हुए हैं। लोगों द्वारा प्रशासन को इन पेड़ों को काटने के लिए कई बार लिखित तौर पर पत्राचार किया जा चुका है, लेकिन ऐसे पेड़ अभी तक नहीं काटे गए हैं।

 

गनीमत यह रही कि पेड़ रात के समय टूटा और खाली वाहनों पर गिरा। यदि यह हादसा दिन के समय होता और पेड़ टूटकर सड़क की तरफ गिरता तो भारी नुकसान हो सकता था। अभी भी इस पेड़ के कारण कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं जिससे वाहन मालिकों को लाखों का नुकसान हुआ है।
वहीं पार्किंग के मालिक राजीव शर्मा ने कहा कि इन पेड़ों को लेकर वह कई बार नगर परिषद में पत्राचार कर चुके हैं और यह जानकारी पहले ही दे चुके थे की इस पेड़ के कारण आगामी समय में यहां पर बड़ा हादसा हो सकता है। लेकिन पेड़ काटने को लेकर कोई कदम नहीं उठाया गया और पेड़ वाहनों पर गिर गया जिसके कारण भारी नुकसान हुआ है।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *