मीडिया कर्मियों को कोविड की दूसरी डोज़ के लिए विशेष सत्र का आयोजन

Others Una
DNN ऊना
31 जुलाई।मीडिया कर्मियों के लिए कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाने हेतु क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में विशेष टीकाकरण सत्र का आयोजन किया गया। इस दौरान 12 मीडिया कर्मियों को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़ तथा 3 मीडियाकर्मियों को पहली खुराक दी गई ।
इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला लोक संपर्क अधिकारी अरुण पटियाल ने बताया कि पत्रकारों के लिए कोविड की पहली डोज़ लगाने के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में विशेष सत्र 8 मई को आयोजित किया गया था तथा आज दूसरी डोज़ दी गई है। तीन मीडियाकर्मियों ने पहली डोज़ भी लगवाई। उन्होंने कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौर में मीडिया ने सराहनीय भूमिका निभाते हुए सूचनाओं को आम जनता तक पहुंचाया, जिससे सही सूचनाओं का प्रवाह सुनिश्चित हो पाया। उन्होंने कहा कि मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका को देखते हुए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने कोरोना की इस जंग में पत्रकारों को अंग्रिम श्रेणी के योद्धा के रूप में मान्यता देकर वैक्सिनेशन करवाने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन कोरोना महामारी के खिलाफ एक सशक्त हथियार है तथा सभी को अपनी कोविड वैक्सीन डोज़ लगवानी चाहिए।
प्रैस क्लब ऊना के महासचिव जितेंद्र कंवर ने स्वास्थ्य विभाग तथा सूचना एवं जन संपर्क विभाग के इस विशेष सत्र के लिए धन्यवाद किया।

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *