अतिरिक्त उपायुक्त ने 14 फरवरी को आयोजित होने वाले जनमंच की समीक्षा की

Others Solan

DNN सोलन

12 फरवरी। अतिरिक्त उपायुक्त सोलन अनुराग चन्द्र शर्मा ने  कण्डाघाट में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ 14 फरवरी, 2021 को आयोजित किए जा रहे जनमंच के सम्बन्ध में आयोजित समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।
अनुराग चन्द्र शर्मा ने बैठक में जनमंच कार्यक्रम के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा की गई व्यवस्थाओं समीक्षा की। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी जनमंच में पूरी तैयारी के साथ आएं। उन्होंने कहा कि पूर्व जनमंच गतिविधियों के अन्तर्गत जिन शिकायतों व मांगों का निराकरण किया जा चुका है उनकी अलग से सूची तैयार करें।
अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि यह जनमंच सोलन विधानसभा क्षेत्र के तहत कण्डाघाट उपमण्डल की ग्राम पंचायत ममलीग में आयोजित होगा। उन्होंने कहा कि जनमंच की अध्यक्षता प्रदेश के शहरी विकास, नगर नियोजन, आवास, विधि, संसदीय कार्य एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज करेंगे। यह जनमंच राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ममलीग में आयोजित किया जाएगा।
अनुराग चन्द्र शर्मा ने जनमंच स्थल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ममलीग का भी निरीक्षण किया तथा विभिन्न व्यवस्थाओं जायज़ा लिया।
उन्होंने कहा कि जनमंच में कण्डाघाट विकास खण्ड की ग्राम पंचायत छावशा, पौधना, कोट, कनैर, जधाणा, सतड़ोल, सायरी, ममलीग तथा काहला की समस्याओं पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।
उपमण्डलाधिकारी कण्डाघाट डाॅ. संजीव धीमान ने इस अवसर पर कहा कि पूर्व जनमंच गतिविधियों के अन्तर्गत 130 शिकायतें व 83 मांगे प्राप्त हुई हैं।
इस अवसर पर तहसीलदार कण्डाघाट अमन राणा, खण्ड विकास अधिकारी हेम चन्द शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *