बेटे ने बिजली के झटके देकर मार डाला पिता

Crime National/International

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक दुखद घटना सामने आई है, जहां एक बेटे पर अपने ही पिता की हत्या का आरोप लगा है। दिल दहला देने वाली घटना में, कोटा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में बेटे, जिसकी पहचान सागर के रूप में की गई है, ने कथित तौर पर अपने पिता सूरज यादव को बिजली का झटका देकर मार डाला। इससे भी अधिक चौंकाने वाली बात यह है कि सागर द्वारा हत्या को प्राकृतिक मौत के रूप में छिपाने की साजिश की गई, लेकिन उसकी प्लानिंग को उसकी सौतेली मां ने विफल कर दिया।

घटना तब सामने आई जब मृतक की पत्नी राधा यादव को 24 मार्च की सुबह सूरज यादव की लाश उनके रामनगर स्थित आवास पर मिली। राधा को इस पर शक हआ और  अधिकारियों को सचेत किया, यह संदेह करते हुए कि उसके पति की मृत्यु वैसी नहीं थी जैसी दिख रही थी।

बारीकी से निरीक्षण करने पर संदेह की पुष्टि हो गई। पोस्टमार्टम जांच से पता चला कि सूरज यादव की मौत बिजली के झटके से हुई थी, जिससे अधिकारियों को उसकी मौत के आसपास की परिस्थितियों की गहराई से जांच करने में मदद मिली।

मृतक के बेटे सागर यादव ने स्वीकार किया कि उसने जीआई तार से करंट लगाकर अपने पिता की हत्या की योजना बनाई थी। हालाँकि, जिस बात ने जांचकर्ताओं और समुदाय को झकझोर कर रख दिया वह इस जघन्य कृत्य के पीछे का मकसद था। सागर ने दावा किया कि उसके पिता उसकी पत्नी, सागर की बहू पर बुरी नज़र थी और उसने उसे अपराध करने के लिए प्रेरित किया।

News Archives

Latest News