हैरोइन सप्लाई के मामले में अंबाला से महिला गिरफ्तार

Crime Himachal News Kasauli Others Solan

DNN सोलन
सोलन जिला की परमाणू पुलिस ने हैरोइन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति से पूछताछ के आधार पर इस क्षेत्र में हैरोइन सप्लाई करने के आरोप में अंबाला की एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है।
एसपी गौरव सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि परमाणु पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि सेक्टर न0 4 परवाणूमेंअनिल कुमार उर्फ पिंटू चिट्टा बेचने का अवैध धंधा करता है। इसी आधार पर पुलिस ने उसके कमरे में छापामारी करके तलाशी ली और अंदर से एक प्लास्टिक पुडिया व एक वेइंग मशीन बरामद हुई।

प्लास्टिक पुड़िया को खोलकर चैक किया जिसके अंदर 22.24 ग्राम हैरो इन बरामद की गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उससे पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि इस क्षेत्र में हैरोइन बेचने का कार्य करता हैऔर अंबाला से एक महिला से हैरोइन लेकर आता है। जांच में पुलिस ने पाया कि आरोपी पिछले 1 साल से यह कारोबार कर रहा है और एक बार में क़रीब 50 ग्राम तक चिट्टा लाता था । इस चिट्टा की सप्लायर को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम गठित की गई जिसने अंबाला जाकर आरोपी महिला स्मगलर के ठिकाने का पता लगा कर वहां दबिश दी और आरोपी आरती निवासी अंबाला से गिरफ्तार करकेपरवाणूलाया गया। एसपी गौरव सिंह ने बताया कि सोलन पुलिस द्वारा पिछले लगभग एक महीने में अभी तक बाहरी राज्यों के 13 सप्लायरों जो दिल्ली, पंजाब, हरियाणा राज्यों से है, को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें दो नाइजीरियन मूल के अफ्रीकी आरोपी भी शामिल है।

Latest News