स्वीप टीम अर्की ने मंज्याठ क्षेत्र में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

Himachal News Others Solan

DNN सोलन

20 मई । लोकसभा चुनाव-2024 के दृष्टिगत निर्वाचन विभाग अर्की की सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता कार्यक्रम (स्वीप) टीम द्वारा अर्की विधानसभा क्षेत्र के लक्ष्य पब्लिक स्कूल, बी.एड कॉलेज और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मंज्याठ में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए गए।
स्वीप नोडल अधिकारी प्रो. यशपाल शर्मा और हेमराज सूर्य ने लक्ष्य पब्लिक स्कूल बी.एड कॉलेज और वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मंज्याठ में छात्र-छात्राओं को लोकसभा चुनाव में मतदान के प्रति जागरूक किया और मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान की अपील की गई।
उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव-2024 में शत-प्रतिशत मतदान के लिए शहरों व ग्रामीण स्तर पर आम जनता को प्रेरित किया जा रहा है। प्रो. योगेश कुमार ने ‘वोट करो मतदान करो, मतदान करो सब लोग’ गीत के माध्यम से मतदान करने का संदेश दिया।
इस अवसर पर लक्ष्य स्कूल के प्रधानाचार्य आकाश गुप्ता,राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला की प्रधानाचार्या रीता कश्यप, बीएलओ सुपरवाईजर जितेंद्र शर्मा, बीएलओ रोशनी देवी, निर्वाचक साक्षरता क्लब के प्रभारी प्रेम लाल ठाकुर, योगराज तथा विद्यालय के समस्त स्टाफ उपस्थित थे।

Latest News