केवी सलोह के निर्माणाधीन भवन की निगरानी समिति की मासिक बैठक आयोजित 

Himachal News Others Una
DNN ऊना
5 दिसम्बर। केन्द्रीय विद्यालय सलोह के निर्माणाधीन भवन की निगरानी समिति की मासिक बैठक उपायुक्त राघव शर्मा की अध्यक्षता में मंगलवार को सम्पन्न हुई। बैठक में उपायुक्त ने केंद्रीय विद्यालय सलोह के निर्माणाधीन भवन में चल रहे निर्माण कार्यों की प्रगति रिपोर्ट का जायजा लिया।
इस दौरान राघव शर्मा ने निर्माणाधीन भवन का कार्य कर रहे बीएसएनएल के अधिकारियों को जल्द निर्माण कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए ताकि बच्चों को नए भवन में पठन-पाठन का कार्य सुचारु रूप से चल सके और विद्यार्थियों को शीघ्र नया भवन मिल सके। इसके अतिरिक्त उपायुक्त ने बिजली विभाग को ट्रांसफार्मर से संबंधित कार्य को पूर्ण करने और जल शक्ति विभाग को पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए।
इस मौके पर विद्यालय की प्राचार्या नीलम गुलेरिया ने उपायुक्त राघव शर्मा का स्वागत किया तथा निगरानी समिति की मासिक बैठक में अजेंडे का बिंदुबार विवरण दिया।
इस अवसर पर बीएसएनएल के उपमंडल अधिकारी एसपीएस बाजवा, जल शक्ति विभाग, लोक निर्माण विभाग, बिजली विभाग, राजकीय पालीटेक्निक कॉलेज अंबोटा के वास्तुकला के विभागाधायक्ष अरुण शर्मा, सदस्य रविंद्र सिंह व सतीश  कुमार उपस्थित रहे।

News Archives

Latest News