मतदाताओं से शत-प्रतिशत मतदान की अपील

Himachal News Others Solan

DNN सोलन

18 मई। सुव्यवस्थित मतदाता जागरूकता एवं निर्वाचक सहभागिता कार्यक्रम (स्वीप) टीम ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय शमरोड में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता उप निदेशक (उच्चतर शिक्षा) सोलन डॉ. जगदीश चंद नेगी ने की।
शत प्रतिशत मतदान करने का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि मतदान दिवस को एक पर्व के रूप में मनाना चाहिए और सभी को इस पर्व में भागीदार बनाने के लिए निर्वाचन विभाग पूर्ण रूप से प्रयासरत है। उन्होंने छात्रों से अपने घर के मतदाताओं से शत प्रतिशत मतदान करवाकर इसमें भागीदार बनने का आग्रह भी किया।
इस अवसर पर नोडल अधिकारी डॉ. बी.एन. कमल ने निर्वाचन विभाग द्वारा 85 वर्ष से अधिक आयु के मतदाताओं व दिव्यांग मतदाताओं को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय शमरोड की प्रधानाचार्या ने निर्वाचन विभाग की तरफ से आई पूर्ण टीम का स्वागत किया व इस कार्यक्रम को सफल बनाने का पूर्ण आश्वासन दिया।
इस अवसर संबंधित विद्यार्थियों द्वारा मतदान जागरूकता पर कविता व नुक्कड़-नाटक के माध्यम से  मतदान का संदेश दिया गया। विद्यालय के स्टाफ सदस्य, अध्यापक अभिभावक संघ के पदाधिकारी व सदस्य स्थानीय पंचायत के पदाधिकारी व सदस्य तथा विद्यार्थी कार्यक्रम में उपस्थित थे।

Latest News