नौणी का 12वां दीक्षांत समारोह 9 दिसंबर को होगा आयोजित

Himachal News Others Solan

DNN नौणी/सोलन

8 दिसम्बर। डॉ. वाईएस परमार बागवानी एवं वानिकी विश्वविद्यालय (यूएचएफ), नौणी का 12वां दीक्षांत समारोह 9 दिसंबर, 2023 को आयोजित किया जाएगा। हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल और विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री शिव प्रताप शुक्ला दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता करेंगे। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री सुखविंदर सिंह विश्वविद्यालय के डॉ. एलएस नेगी सभागार में आयोजित होने वाले समारोह के मुख्य अतिथि होंगे।

दीक्षांत समारोह के दौरान बागवानी और वानिकी, बीटेक बायोटेक्नोलॉजी और एमबीए कार्यक्रमों में 658 स्नातक, 565 स्नातकोत्तर और 88 डॉक्टरेट डिग्रियों सहित कुल 1,311 डिग्रियां प्रदान की जाएंगी। इसके अलावा, दीक्षांत समारोह के दौरान 23 स्वर्ण पदक और 773 योग्यता प्रमाण पत्र भी प्रदान किए जाएंगे।

सतलुज जल विद्युत निगम के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री नंद लाल शर्मा और भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद के उप महानिदेशक (शिक्षा) डॉ. आरसी अग्रवाल को उनके संबंधित क्षेत्रों में उनके योगदान के लिए दीक्षांत समारोह के दौरान मानद डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया जाएगा। . कार्यक्रम के दौरान एक कौशल विकास छात्रावास और विवेकानंद योग और ध्यान केंद्र का भी उद्घाटन किया जाएगा।

News Archives

Latest News