कसौली इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल सनवारा  में सी.बी.एस.ई. की पाँच दिवसीय अंडर 19 वालीबॉल प्रतियोगिता का समापन 

Himachal News Others Solan
DNN सनवारा
20 नवंबर। सोमवार को प्रतियोगिता के पाँचवें और अंतिम दिन खेले गए सेमीफ़ाइनल मैचों में विबग्योर इंटरनेशनल स्कूल पिलखुवा, उत्तरप्रदेश ने निसान अकादमी मुक्तसर   को 3-1 से पराजित करके फ़ाइनल में प्रवेश किया।
अन्य सेमीफ़ाइनल मैच में मिलेनियम नेशनल स्कूल पुणे ने सेंट्रल एकेडमी एस.एस. स्कूल राजस्थान को 3-0  हराकर फ़ाइनल में प्रवेश किया।
फ़ाइनल मैच विबग्योर इंटरनेशनल स्कूल पिलखुवा, उत्तरप्रदेश और मिलेनियम नेशनल स्कूल पुणे, महाराष्ट्र के बीच खेला गया जिसमें मिलेनियम नेशनल स्कूल पुणे, महाराष्ट्र  ने  विबग्योर इंटरनेशनल स्कूल पिलखुवा, उत्तरप्रदेश  को 3-0 से हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली।
इस प्रतियोगिता के समापन समारोह में भू-वैज्ञानिक और लेखक श्री के. सिद्धार्थ बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहे। मुख्यातिथि ने खेलों का आनंद उठाया तथा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित भी किया। अंत में विजेता और उपविजेता टीमों को ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया गया तथा द्वितीय रनर-अप रही टीमों सेंट्रल एकेडमी एस.एस. स्कूल, राजस्थान और निसान अकादमी मुक्तसर, पंजाब को भी मैडल आदि वितरित किए गए ।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक श्री हीरा ठाकुर, प्रधानाचार्य श्री राजेंद्र प्रसाद व उप-प्रधानाचार्या श्रीमती पूनम ठाकुर ने प्रतियोगिता के सुचारु और सफल आयोजन में सहयोग करने वाले विद्यालय के सभी कर्मचारियों, अध्यापकों, रैफरियों और प्रशिक्षकों को सम्मानित किया तथा सभी दर्शकों और अतिथियों का धन्यवाद किया।

Latest News