SOLAN बैंक खाते से शातिर ने ऑनलाइन निकाले 99,880 रुपए

Crime Himachal News Solan

DNN सोलन

सोलन में एक व्यक्ति के साथ आन लाइन ठगी का मामला सामने आया है। मोबाइल रिचार्ज के बहाने यह ठगी हुई। सोलन पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर धोखाधड़ी करने पर मामला दर्ज किया है। आरोप है कि उसके बैैंक खाते से किसी अज्ञात व्यक्ति ने करीब 1 लाख रुपए निकाल लिए।
एएसपी शिव कुमार शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि रामदत्त शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि 22 मई को यह मोबाइल के जरिए गूगल पे से रिचार्ज कर रहा था। उसी समय बीएसएनएल से कॉल आई, जिसमें उसने मोबाइल की वेलिडिटी खत्म होने बारे बताया तथा वेलीडीटी को डालने के लिए किए गए रिचार्ज को रिफंड करने को कहा। उसके अनुसार रिफंड के लिए एप पर उसने होशियारी से इससे अकाउंट का कोई नंबर ले लिया। इसके तुरंत बाद इसके फोन पर जल्दी जल्दी कुछ आंकड़े आने लगे, जिससे इसे ठगी होने का एहसास हुआ।
इसने तुरंत फोन बंद किया तो वह बार-बार फोन को चालू रखने को कहने लगा। रामदत्त शर्मा ने इसके तुरंत बाद स्थानीय बैंक शाखा से अपना खाता लॉक करवा दिया। इसी बीच शातिर ने करीब चार बार इसके खाते से कुल 99,880 रुपए की राशि निकाल ली। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

News Archives

Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *